PUMA ने प्लास्टिक कचरे के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज कर दी है और अल्ट्रा और फ्यूचर 1.4 के अनूठे संस्करणों का उत्पादन करने के लिए दूसरे बूट संग्रह के लिए फर्स्ट माइल चैरिटी के साथ जुड़कर स्थिरता को बढ़ावा देना जारी रखा है, जो पूरी तरह से लैंडफिल और महासागरों से निकाली गई पुनर्नवीनीकरण बोतलों से बनाया गया है।

पहला बूट सहयोग इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था और अब प्यूमा दूसरे अध्याय के साथ वापस आ गया है जो चैरिटी के साथ जुड़ता है जो कचरे को लैंडफिल और महासागरों से हटाता है। दोनों बूट हैं फर्स्ट माइल नेटवर्क में एकत्र किए गए पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक से, सोलप्लेट से लेस तक। यह कदम जर्मन कंपनी की अपने पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने और "फॉरएवर बेटर" होने के अपने कोड को जीने के लिए चल रही प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

PUMA ने फर्स्ट माइल के साथ a . पर भी काम किया हैस्ट्रीटवियर संग्रहजैसा कि वे एक अधिक टिकाऊ दुनिया में चार्ज का नेतृत्व करना जारी रखते हैं - ब्रांड के पहले सबूत में और सबूत देखे जा सकते हैंकिंग प्लेटिनम 'शाकाहारी' बूट, जिसमें क्लासिक साइलो को 100 प्रतिशत शाकाहारी सामग्री का उपयोग करके बनाया गया था। इस संग्रह के लिए PUMA ने कॉलर और ऊपरी हिस्से पर दोहरे ब्रांडेड लोगो के साथ एक साफ सफेद, लाल और काले रंग के संयोजन का विकल्प चुना है।

फर्स्ट माइल प्यूमा अल्ट्रा और फ्यूचर फ़ुटबॉल बूट्स सीमित संख्या में जारी किए गए हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि नए सीज़न के लिए उस साफ-सुथरे, समर-स्टाइल वाले रंगमार्ग की बदौलत बहुत जल्दी तैयार हो जाएंगे। जैसे-जैसे अधिक ब्रांड एक स्थायी लेन में नेविगेट करते हैं, आप और अधिक समान परियोजनाओं को देखने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि फ़ुटबॉल की दुनिया बाकी फैशन और खेल उद्योगों के लिए एक उदाहरण स्थापित करने के लिए अपना काम करती है। शीर्ष कार्य, प्यूमा।

प्यूमा फर्स्ट माइल कलेक्शन को यहां से खरीदेंprodirectsoccer.com